मुख्य पृष्ठ » XXX कहानी » सेक्सी परी को चोदा


सेक्सी परी को चोदा

Posted on:- 2022-07-17


नमस्कार फ्रेंड्स.. मैं अपनी सेक्स स्टोरी आप सभी के सामने रख कर रहा हूँ. में पहले बता दूँ कि मेरा नाम अनमोल है और मेरी उम्र 22 साल.. में मध्यप्रदेश का रहने वाला हूँ और में दिखने में एकदम हॅंडसम हूँ और अब आप लोगो को ज़्यादा बोर ना करते हुए में अपनी आज की स्टोरी पर आ जाता हूँ.

दोस्तों यह बात दो महीने पहले की है मुझे एक मैल आया और उसने मुझे अपना नाम परी बताया. उम्र 32 साल और उसने मुझे अपनी पूरी स्टोरी विस्तार से बताई कि कैसे उनका पति उनकी इच्छा को पूरा नहीं करता है और साथ में उन्होंने मुझे अपनी एक फोटो भी मुझे मैल कर दी. ओह भगवान वो फोटो में क्या सेक्सी लग रही थी? उसके बाद मैंने उनको थोड़ा सपोर्ट किया और थोड़ी चेटिंग की और एक वीक में उन्होंने मुझे उसके घर पर बुलाया क्योंकि दो दिन के लिए उसके पति बिजनस ट्रिप पर आउट ऑफ स्टेट जा रहे थे और मैंने रविवार रात की टिकट बुक करवाई और में निकल पड़ा.

उसके बाद रविवार सुबह जब में सेटिलाइट पर उतरा तो मैंने देखा कि परी वहाँ पर उसकी कार लेकर मेरा इंतज़ार कर रही थी. उसके बाद हम उसके घर के लिए निकल गये और मैंने उसके घर पर पहुंचते ही देखा कि उसका घर बहुत बड़ा था और उसने मुझसे बोला कि आप फ्रेश हो जाओ में चाय और नाश्ता लगाती हूँ. तो में बाथरूम गया और जल्दी से फ्रेश होकर बाहर आया और हमने साथ में बैठकर नाश्ता किया और उसके बाद हम इधर उधर की बातें करने लगे.. लेकिन जैसे ही उसके पति का नाम आया वो एकदम उदास हो गयी और मैंने उसके करीब बैठकर उसके कंधों को पकड़ कर उसे समझाया कि तेरा पति तेरी कदर नहीं करता तो क्यों उसके बारे में इतना सोचती है? छोड़ दे उसे अपने हाल पर.

उसके बाद में उसे हंसाने की कोशिश करने लगा और कुछ देर बाद वो हंस पड़ी और कहने लगी कि अगर आप मेरे पति होते तो आप मेरी कितनी परवाह करते और मुझे प्यार करते. तो मैंने कहा कि अच्छा जी में तो आप से बहुत छोटा हूँ हाँ.. लेकिन में आपसे पक्का वादा करता हूँ कि में आपको पूरी तरह संतुष्ट करूँगा. उसके बाद हम उसके बेडरूम में गये और मैंने देखा कि उसका क्या मस्त बेडरूम था और उसके बाद उसने एसी स्टार्ट किया और बोली कि बैठो में अभी आती हूँ और वो यह कहकर बाथरूम में चली गई.. थोड़ी देर बाद बाहर निकली में तो उसे देखता ही रह गया वो मस्त ड्रेस पहने हुए और उसके बाल खुले हुए थे और वो एसी लग रही थी जैसे कोई परी मेरे सामने हो. उसके बाद वो मेरे ऊपर कूद पड़ी और भूखी शेरनी की तरह मुझे नोच रही थी. तो में उसे साथ देते हुए उनके होंठो को चाट रहा था और बूब्स को दबा रहा था.. उसके फिगर का साईज 34-28-36 था.

उसके बाद उसने मेरे पूरे कपड़े उतार दिए और जैसे ही उसने मेरा 7 इंच लंबा और 3 इंच मोटा गोरा लंड देखा तो वो उस पर टूट पड़ी जैसे किसी भूखे को कई महीनो के बाद खाना मिल रहा हो और वो मेरे पूरा लंड को मुहं में लेकर चूस रही थी उसने करीब 5 मिनट तक लगातार लंड को चूसा और पूरा लाल कर दिया और उसके बाद कुछ देर बाद मेरा वीर्य उसके मुहं में फव्वारा मार कर निकलने लगा. वो पूरा निगल गई.. लेकिन उसके बाद भी चूमती रही. उसके बाद मैंने उसे बेड पर धक्का दिया और उसे चूमने चाटने लगा उसके बूब्स जैसे कोई तरबूज हो. 15 मिनट तक मैंने चूसा और वो मोन कर थी ओह अह्ह्ह आदि मेरी जान में तुमसे बहुत प्यार करती हूँ अह्ह्ह्ह उह्ह्ह्ह तुम बहुत अच्छे चूसते हो हाँ और ज़ोर से दबाओ हाँ और चूसो ओह हम्म्मम उूह्ह्ह्हह माँ अब चोदो मुझे प्लीज मुझसे अब रहा नहीं जाता चोदो मुझे.

में उसके सारे बदन को चूमता चाटता रहा और अब आई उसकी चूत की बारी जैसे कोई सफेद गुलाब के बीच में लाल दाना रखा हो. में उस पर टूट पड़ा और अपनी पूरी जीभ को उसकी चूत के अंदर बाहर कर रहा था. 5 मिनट में वो झड़ गई और में उसकी चूत से निकला पूरा नमकीन पानी गटक गया. तो वो मेरे सर हाथ घुमा रही थी और मुझे उसकी चूत पर दबाए जा रही थी और उसके बाद मैंने 10 मिनट तक उसकी चूत चाटी.. उसने उसके बाद से मुझे धक्का दिया और मेरे लंड को मुहं में ले लिया और 5 मिनट तक मेरा लंड चूसा.

उसके बाद उसने लंड पर कंडोम लगाया और मेरे लंड पर अपनी चूत सेट करके बैठ गयी और ऊपर नीचे होने लगी और ज़ोर ज़ोर से मौन करने लगी ओह आह्ह्ह्ह उईईई मेरी जान म्‍म्म्मआआहह हाँ चोदो मुझे और ज़ोर से ऊऊऊहह आअहह बहुत मज़ा आ रहा है मेरी जान उूऊऊम्म्म्मह. वो मेरे लंड पर ज़ोर ज़ोर से उछल रही थी और उसके बाद थोड़ी देर के बाद मैंने उसे बेड पर लेटाया और उसके ऊपर आ गया और उसके दोनों पैरों को अपने कंधे पर रखकर लंड को चूत में डाल दिया और झटके मारने लगा. तो वो मेरी पीठ को नोच रही थी और चिल्ला रही थी आअहह ऑश आदि प्लीज चोदो मुझे ज़ोर से और ज़ोर से धक्के दो और आज मेरी चूत की खुजली मिटा दो आआहह आदि तुम बहुत अच्छे हो मेरी जान उूम्म्म्मह ऊओूऊहह.

उसके बाद मैंने अपनी पोज़िशन चेंज की और साईड से एक पैर को उठाकर चोदने लगा और उसके बाद कई जोरदार झटके मारने के बाद मैंने उसको डोगी स्टाइल में किया और पीछे से उसकी चूत में लंड डाल दिया और चोदने लगा. तो वो बहुत ज़ोर से चिल्ला रही थी और सिसकियाँ ले रही थी ऊओह ऑश आआहह आअहह ऊऊहह और कुछ देर के बाद वो झड़ गई.

मैंने अपने झटकों की स्पीड बड़ा दी और दो मिनट के बाद में भी झड़ गया और हम एक घंटे तक ऐसे ही एक दूसरे की बाहों में पूरे नंगे पड़े रहे. उसके बाद हम दोनों साथ में बाथरुम में गये और एक दूसरो के गले लगकर शावर के नीचे खड़े रहे और उसके बाद से मेरा लंड तन गया और वो नीचे बैठकर मेरा लंड चूसने लगी.

मैंने उसे बाथ टब में लेटाकर चोदा और बेडरूम में आकर फ्रेश हो गया और उसके बाद हम लंच के लिए बाहर गये और तीन बजे वापस आए और में टीवी देखने लगा और वो फ्रेश होने गई और थोड़ी देर के बाद एक सेक्सी बेबी डॉल वाली नाईट ड्रेस पहनकर आई.. तो मेरे मुहं से वाह निकल गया और वो हंस पड़ी और आकर मेरी जांघ पर बैठ गयी.

तो मैंने वापस वहीं सोफे पर उसे 20 मिनट तक चोदा.. वो मेरी चुदाई से बहुत खुश थी और बोल रही थी आज सही माइनो में मुझे चुदाई का पूरा मज़ा मिला है और में आज पूरी तरह से संतुष्ट हुई हूँ मेरा पति का लंड तो 5 इंच का है और वो दो मिनट में ही झड़ जाते है. तूने आज मुझे संतुष्ट किया है और वो उसके बाद से मेरे लंड को चूसने लगी 25 मिनट बाद में उसके मुहं में झड़ गया.

वो फ्रेश होकर मेरी गोद में सो गई. रात के करीब 8 बजे जब मैंने उसे उठाया तो वो बहुत देर में उठी और बहुत थकी हुई सी दिखने लगी और उसने कहा कि मुझे तुम्हारे लंड से चुदने के बाद थकान के साथ गहरी नींद आ गई थी.. लेकिन तुम्हारे लंड में जोश बहुत है मुझे चुदाई में बहुत मज़ा आया.

उसके बाद उसने हमारे लिए खाने का इंतजाम किया हमने खाना खाया और मैंने उसके बाद से उसे चोदा.. लेकिन इस बार मैंने उसे उल्टी लेटाया और थोड़ी क्रीम उसकी गांड पर और मेरे लंड पर लगाई और लंड को धीरे से धक्का देकर अंदर डालने लगा.. वो चिल्ला उठी और बहुत ट्राइ करने के बाद लंड अंदर गया.. लेकिन उसकी आँख में से आँसू बाहर निकल पड़े और उसके बाद जब मैंने एक धक्का मारा तो पूरा लंड अंदर चला गया और मैंने दो मिनट इंतजार किया. उसके बाद झटके मारने लगा और वो भी मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी और अपनी भोसड़े को उछाल उछालकर चुदवाने लगी और उसके बाद 10 मिनट के बाद मैंने अपना वीर्य उसकी भोसड़े में डाल दिया और हम एक घंटे तक सोते रहे. हमे कब नींद आ गयी पता ही नहीं चला.

उसके बाद जब सुबह 5 बजे मेरी आँख खुली तो मैंने देखा कि परी मेरे लंड से खेल रही थी और वो उस पर चुम्बन कर रही थी.. उसके बाद उस दिन हमने तीन बार सेक्स किया और रात को मेरी टिकट बुक थी तो हम 10 बजे घर से निकल गये और खाना खाने के बाद टिकट कन्फर्म किया और कार में बैठ गए.

उसके बाद रास्ते में परी ने मेरा लंड मुहं में ले लिया. अंधेरा होने की वजह बाहर से अंदर कुछ नहीं दिखाई दे रहा था मेरा लंड उसके बाद पूरा तन गया और मैंने पीछे की सीट पर पारी को लेटाया और मैंने उसे 12 मिनट तक चोदा और वो ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी. तो मैंने म्यूज़िक की आवाज बड़ा दी और उसे ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोदने लगा. उसके बाद जैसे ही मेरा वीर्य निकलने लगा मैंने लंड को जल्दी से चूत से बाहर निकाल कर उसके मुहं में डाल दिया और पूरा वीर्य उसके मुहं निकाल दिया. उसके बाद हम चुदाई से थककर ऐसे ही एक दूसरे से चिपककर बैठे रहे और जैसे ही बस आई तो मैंने उसे चुम्बन किया और में वहाँ से निकल गया.

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।