मुख्य पृष्ठ » टीनएज गर्ल सेक्स स्टोरीज » ब्लू फिल्म में ऐसा होता है


ब्लू फिल्म में ऐसा होता है

Posted on:- 2022-08-24


हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम जगराम है और में हैदराबाद का रहने वाला हूँ, ये कहानी और भी मजेदार है. मेरी एक फ्रेंड थी उसका नाम तानिया था, वो शर्मीली सी थी और हमेशा मुझसे डरती थी. फिर एक दिन में उसके घर गया तो वो अकेली थी और उसके मम्मी पापा बाहर गये हुए थे.

 

फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या पियोगे वोटका या बीयर? तो मैंने कहा कि मुझे तो बीयर ही पसंद है, तुम मुझे बीयर पीला दो. अब में टी.वी देख रहा था तो मैंने सोचा कि सी.डी प्लेयर ऑन करता हूँ, तो उसमें पहले से एक सी.डी थी तो मैंने सी.डी प्ले किया, तो उसमें ब्लू फिल्म थी तो मैंने उसे जल्दी से बंद कर दिया. फिर मैंने बीयर पी और घर चला आया. फिर मैंने सोचा कि रेशमा तो मुझसे डरती है और वो सेक्स के नाम से तो बात करना ही पसंद नहीं करती, फिर ये सब क्या है?

 

फिर कुछ दिन के बाद कोचिंग पर उसने मुझे घर आने को कहा तो में उसके घर गया तो उस दिन भी उसके घर पर पर कोई नहीं था, वो बस अकेली थी. फिर मैंने उससे कॉफ़ी बनाने को कहा तो वो अंदर चली गयी. फिर में भी उसके पीछे चला गया और उसके पीछे चिपक गया और मेरा लंड उसकी गांड से चिपका दिया.

 

वो घबराने लगी और आगे होने लगी, तो में फिर से उससे चिपकने लगा. फिर वो कहने लगी कि ये क्या कर रहे हो? तो मैंने उसको पकड़ लिया और उसके लिप्स पर किस करने लगा. फिर उसने मुझे धक्का दे दिया और कहा कि ये क्या है आसिफ़? ये तुम क्या कर रहे हो? और उसने मुझसे बाहर जाकर बैठने को कहा तो में बाहर आ गया और कॉफ़ी पीने लगा.

 

इसके बाद मैंने उससे पूछा कि तुम मुझसे इतना क्यों डरती हो? तुम ब्लू फिल्म की सी.डी देखती हो. फिर वो कहने लगी कि कौन सी सी.डी? तो मैंने कहा कि ब्लू फिल्म, तो वो बोली कि ये कौन सी होती है? तो मैंने कहा कि कभी नहीं देखी क्या? तो वो बोली कि नहीं, तो मैंने कहा कि अच्छा ठीक है और कॉफी पीने लग गया. फिर कुछ देर के बाद वो बोली कि तुमने कभी ब्लू फिल्म देखी है? तो मैंने कहा कि हाँ देखी है.

 

इसके बाद वो बोली कि उसमें क्या होता है? तो मैंने कहा कि कुछ नहीं जैसे दूसरी मूवी होती है वैसी होती है. तो वो मुझसे पूछने लगी कि क्या होता है बताओ ना? और बहुत जिद करने लगी. फिर मैंने कहा कि एक शर्त है, तो वो बोली कि क्या? तो मैंने कहा कि में तुम्हें करके बताता हूँ ब्लू फिल्म में क्या होता है? तो वो कहने लगी प्ले बटन दबाओ.

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।