मुख्य पृष्ठ » रंडी की चुदाई » सोनिया रंडी ट्रेन में


सोनिया रंडी ट्रेन में

Posted on:- 2022-09-27


दोस्तों नमस्कार आपकी की चुदाई कैसी चल रही है मजा तो आ रहा है न, में एक बार फिर आपकी ये रात की राजकुमारी , सेक्सी, आपके बड़े-बड़े लंड की चूसने वाली . दोस्तों में आलिया देसाई  और आगे तो आप सब जानते ही हो कि में क्या चीज़ हूँ? दोस्तों अब में अपनी स्टोरी पर आती हूँ, तो दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता ही है कि कैसे मैंने मुंबई  में अपने छेदों को संतुष्ट करवाया? लेकिन दोस्तों अब में ट्रेन में थी और मेरे सामने की सीट पर एक लड़का था. दोस्तों हम दोनों नॉर्मल बात कर रहे थे, लेकिन दोस्तों इतना चुदने के बाद मेरी भूख और बढ़ रही थी और रात के समय तो मेरी चूत बिना लंड के सो ही नहीं सकती, तो मैंने सोचा कि क्यों ना इसे ही अपनी चूत का गुलाम बना लिया जाए? अच्छा दोस्तों क्या आपने किसी लड़की को चोदा है सच्ची बताना.

 अच्छा दोस्तों गांड मरने का अपना अलग मजा है फिर दोस्तों मैंने अपने बैग से एक बिना बाहं का टॉप निकाला और बाथरूम में जाकर पहनकर आ गई. दोस्तों मुझे पता था कि उस सफ़ेद टॉप से मेरी ब्रा हल्की-हल्की दिख रही है और दोस्तों मैंने नोटिस किया कि हम दोनों की नॉर्मल बात के दौरान वो मेरे बूब्स को भी कभी-कभी देखता. आह दोस्तों मुझे तो पता ही था कि में इससे कुछ समय के बाद जरुर चुदूंगी. आप लॉप ने कभी न कभी तो किसी न किसी की गांड मरी ही होगी. 


 क्या दोस्तों आपने कभी भाभी को चोदा है कितना मजा आया बताना जरा अब दोस्तों मैंने देखा कि उसका लंड उसकी पेंट में टैंट बना रहा था. फिर अचानक उसने पूछा कि मेम क्या में आपका फिगर जान सकता हूँ? तो मैंने कहा कि तुम ये पूछने वाले होते कौन हो? अब वो घबरा गया था. अब में तो मज़े ले रही थी, फिर वो बोलने लगा कि सॉरी मैंने सोचा कि. मोटी गांड वाली लड़कियों की बात ही कुछ और है.

 क्या गजब चुदकड़ अंदाज थी फिर मैंने कहा कि क्या सोचा तुमने? यही कि अगर में अपनी लाल ब्रा दिखा सकती हूँ तो तुम्हें अपना साईज़ भी बता सकती हूँ. अब वो डर सा गया था, तो मैंने कहा कि चलो तुम ही बताओ मेरा साईज़ क्या है? लेकिन अब वो बहुत डर गया. तो मैंने कहा कि ओह कम ऑन राजा आहूजा  (उसका नाम राजा आहूजा  था) तुम्हें मेरा फिगर पता करना है तो सुनो मेरे जो ये बूब्स है ना, जिनको तुम अपनी आँखों से पता नहीं क्या कर रहे थे? वो 36 साईज के है और वो भी पूरे राउंड शेप में और जो ये मेरी सेक्सी कमर है ना, वो 26 साईज की है और जो मेरे जिस्म का सबसे सेक्सी पार्ट है, वो है ये मेरी सेक्सी बड़ी गांड, जिसे देखकर तो कोई भी मर्द पागल हो जाए है, मेरी गांड 40 साईज की है. अब तुम बताओ तुम्हें मेरे जिस्म का कौन सा पार्ट मस्त लग रहा है? लड़किया क्युआ गजब चुदकड़ होती है दोस्तों.

 मेरे मित्रगणों  क्या मॉल थी उसकी चुची पीकर मजा आ गया फिर उसने कहा कि आपकी बड़ी गांड. तो मैंने अपनी गांड उसकी तरफ कर दी और कहा कि चोदो मेरी गांड को. दोस्तों अब ट्रेन ज्यादातर खाली थी और रात भी बहुत हो चुकी थी तो हमें कोई प्रोब्लम नहीं थी. तभी उसने मेरी गांड को मेरी जीन्स के ऊपर से ही सहलाना चालू कर दिया और उसने अचानक मेरी गांड के छेद में अपनी उंगली डाली, जिससे मेरे छेद में मेरी पेंटी और जीन्स चली गई. दोस्तों अब में तो नीचे से पूरी गीली हो चुकी थी और शायद राजा आहूजा  को भी पता चल गया था कि मेरी चूत गीली है. मै एक नंबर का आवारा चोदा पेली करने वाला  लड़का हु मुझे लड़किया चोदना अच्छा लगता है.

 क्या दोस्तों आपने अपने बहन की चूची को दबाया है फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या वो मेरी गांड को नंगा देख सकता है? तो मैंने कहा कि एक काम करते है, वॉशरूम में चलते है और अब मैंने उससे कहा कि वेस्टर्न टायलेट में में तुम्हारा इंतजार कर रही हूँ, तुम तुरंत आओं में दरवाजा बंद नहीं करूँगी. फिर वो झट से अंदर आ गया और दरवाजा बंद करते ही मेरे होंठो को चूसने लग गया. मेरे प्यारे दोस्तो चुची पिने का मजा ही कुछ और है.


ये कहानी पढ़ कर आपका लंड खड़ा नहीं हुआ तो बताना  लड खड़ा ही हो जायेगा  फिर मैंने कहा कि बेबी में समझ सकती हूँ, लेकिन प्लीज़ आराम से. फिर उसने मेरा टॉप उतार दिया और मेरी ब्रा को खोलकर मेरे बूब्स चूसने लगा. ओह दोस्तों अब में टायलेट सीट पर टॉपलेस थी और अब वो मेरे बिग बूब्स को पागलों की तरह चूस रहा था. मेरे मित्रगणों  चुत छोड़ने के बाद सुस्ती सी आ जाती है  .  


 क्या बताऊ मेरे मित्रगणों   उसको देखकर किसी लैंड टाइट हो जाये फिर मैंने उसे सीट पर बैठाया और उसकी टी शर्ट उतार दी और उसके निप्पल को अपने होंठो से चूमने लगी. फिर मैंने उसके पूरे टॉप को चूमा और फिर उसकी पेंट को थोड़ा नीचे किया और उसके छोटे करीब 6 इंच के लंड को अपने होंठो से चूमने लगी और उसे अपने मुँह में लेने लगी. दोस्तों आप लोग तो जानते ही है कि में कितना अच्छा लंड चूसती हूँ, दोस्तों मैंने लंड चूसना पोर्न स्टार को पॉर्न मूवी में बड़े बड़े लंड चूसते देख सीखा है. दोस्तों मुझे बड़े लंड अपने मुँह में लेना बहुत पसंद है. मेरे मित्रगणों  मने बहुत सी भाभियाँ चोद राखी है.

 मेरे मित्रगणों  क्या मलाई वाला माल लग रहा था     दोस्तों अब में इतनी तेज-तेज उसके लंड को चूस रही थी कि वो बहुत तेज मौन कर रहा था. दोस्तों वो आह आह ह ह आलिया देसाई  सक मी आह आह और मैंने उसका सारा जूस अपने मुँह के अंदर ले लिया. आह दोस्तों फिर मैंने अपनी जीन्स नीचे की और दोस्तों अब में सीट पर बैठ गई और राजा आहूजा  मेरी पेंटी के ऊपर से ही मेरी चूत को चूमने लगा. दोस्तों अब मेरी पेंटी तो पूरी तरह से गीली हो चुकी थी. चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए.

 साथियो की पुराणी मॉल छोड़ने का मजा ही कुछ और है फिर उसने मेरी पेंटी को साईड में किया और मेरी सेक्सी चूत को अपनी उँगलियों से चोदने लगा और अपने होंठो से चूम भी रहा था, आह आह. अब वो बहुत तेज़ी से मेरी चूत को अपनी उँगलियों से चोद रहा था. दोस्तों अब मेरी चूत कुछ बड़ा माँग रही थी, प्लीज़ राजा आहूजा  मेरी चूत में कुछ बड़ा डाल दो. फिर वो ये सुनकर उठा और मुझे हटाकर सीट पर बैठ गया. अब उसका लंड दिल्ली के क़ुतुब मीनार के जैसे सीधा खड़ा था, उसका लंड ज्यादा बड़ा तो नहीं था, लेकिन मुझे वो बहुत अच्छा लग रहा था. अब सुनिए चुदाई की असली कहानी.


 मेरे मित्रगणों  एक बार चोदते  चोदते  मेरा लंड घिस गया दोस्तों फिर में उसके ऊपर आ गई और उसके लंड को अपनी चूत में अंदर गाईड करने लगी और उसके होंठो को चूसने लगी. दोस्तों अब में उसके लंड को अपनी चूत के अंदर ले रही थी और वो भी तेज-तेज झटके दे रहा था, आह राजा आहूजा  आह फुक मी फुक मी. फिर कुछ सेकेंड में ही उसका लंड मेरी चूत में अपना सफेद रस छोड़कर शांत हो गया. दोस्तों ट्रेन के टायलेट में हम कोई और पोज़िशन में सेक्स नहीं कर पाए थे. वहा का माहौल बहुत अच्छा था  मेरे मित्रगणों  .


 मेरे मित्रगणों  उस लड़की मैंने चुत का खून निकल दिया फिर दोस्तों मैंने अपनी पेंटी और ब्रा ऊपर करके पहननी चाही, लेकिन दोस्तों राजा आहूजा  ने कहा कि तुम अब अपनी ब्रा और पेंटी मत पहनो, आज में तुझे सीट पर भी चोदूंगा. फिर दोस्तों मैंने अपने कपड़े पहने और बाहर अपनी सीट पर जा कर बैठ गई. दोस्तों अब मेरे बूब्स बहुत टाईट थे और मेरी सीट के आस पास कोई नहीं था. वहा जबरजस्त माल भी थी मेरे मित्रगणों  …


 मेरे मित्रगणों  चोदते चोदते चुत का भोसड़ा बन गया अब राजा आहूजा  भी आ गया और मेरे पास आकर बैठ गया और मेरी जांघो को अपने हाथों से सहलाने लगा. अब वो मेरी जीन्स के ऊपर से ही मेरी रसीली चूत को सहलाने लगा था और मेरी टी-शर्ट के ऊपर से ही मेरे बूब्स को बहुत जोर से दबा कर रहा था. फिर वो मेरे बूब्स को मेरी टी-शर्ट से बाहर निकाल कर चूसने लगा और अब में सीट से उतरकर नीचे बैठ गई और उसके लंड को बाहर निकाल कर चूसने लग गई, अब में उसके बॉल को भी चूस रही थी. फिर दोस्तों वो सीट से चिपक कर लेट गया और में भी उसके बाजू में जाकर उसके लंड को अपनी सेक्सी चूत के अंदर लेने लगी. अब वो मेरे अंदर स्ट्रोक लगाने लगा था. ऐसे माहौल कौन नहीं रहना चाहेगा मेरे मित्रगणों.


 मेरे मित्रगणों  एक बार मैंने अपने गांव के लड़की जबरजस्ती चोद दिया दोस्तों इसी तरह चोदते हुए वो मेरी चुदक्कड़ चूत के अंदर ही झड़ गया. दोस्तों अब मेरी चूत पूरी तरह से संतुष्ट थी और अब हमने अपने कपड़े पहन लिए और फिर हम दोनों एक ही सीट पर एक दूसरे से चिपक कर सो गये. तो दोस्तों ये थी मेरी सेक्सी चुदाई ट्रेन में और में आशा करती हूँ कि आप लोग झड़ चुके होंगे और आप लोगों को मेरी ये चुदाई बहुत पसंद आई होगी. तो दोस्तों में आशा करती हूँ कि आप लोग मेरे लिए अपने लंबे लंड को हिला रहे है, में अपने सारे दोस्तों के मुँह में अपना नाम देना चाहती हूँ, प्लीज़ दोस्तों जब भी आप अपनी वाईफ और गर्लफ्रेंड को चोदो तो प्लीज़ कहिए कम ऑन आलिया देसाई  फुक मी, फुक मी आलिया देसाई  और दोस्तों अगर आप हस्तमैथुन भी करें तो सोचो कि में आपके लंड के ऊपर कूद रही हूँ. उह क्या मॉल था मेरे मित्रगणों  गजब . मेरे मित्रगणों  मैंने ऐसी तरह न जाने कितने औरतो और लड़कियों बूर में चोदा पेली किया है कितनो चुत का भोसड़ा तक बना दिया और न जाने कितनो का तो सील तोड़ कर खून निकाल दिया और न जाने कितनी को तो कुवारी में ही माँ बना दिया  और मैं चोदा पेली करने के लिए कही भी और किसी भी हद तक जा सकता हु और तो और मैंने अपने गांव के किसी भी औरत और छोड़ा नहीं है जो नहीं मानती थी उनके साथ जबरजस्ती चोदा पेली किया हु.

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।