मुख्य पृष्ठ » गे सेक्स स्टोरीज » फ्रेंड की गर्लफ्रेंड के साथ स्वपिंग


फ्रेंड की गर्लफ्रेंड के साथ स्वपिंग

Posted on:- 2021-08-17


मित्रों मै आप सब का हार्दिक अभिनंदन करता हु, मेरा नाम  रोहन डास्क  है और में आपके लिए अपनी एक नई स्टोरी लेकर आया हूँ. जिसमें मेरी गर्लफ्रेंड और हमारे दोस्त के बीच स्वपिंग है. ये कहानी हम दो कपल्स की है कि कैसे हमने एक दूसरे की गर्लफ्रेंड की अदला बदली की? और उनकी चुदाई की. अब मेरी गर्लफ्रेंड और उसकी माँ दोनों बहुत खुश थी क्योंकि उनकी बेटी एक ऐसे घर में जाने वाली थी जहाँ उसे बहुत सारा प्यार और मलाई मिलने वाली है और उसकी और मेरे घरवालों ने हम दोनों की सगाई करवा दी. दोस्तों क्या मॉल थी उसकी चुची पीकर मजा आ गया.

 मै एक नंबर का आवारा चोदा पेली करने वाला  लड़का हु मुझे लड़किया चोदना अच्छा लगता है ये बात सिर्फ़ मेरी फेमिली और मेरी गर्लफ्रेंड की माँ को मालूम है, लेकिन अब हम दोनों पढाई की वजह से मुंबई में रहते है और हमारी फेमिली पुणे में रहती है. हम दोनों ने एक फ्लेट ले लिया है और वहाँ पति-पत्नी की तरह रहते है. सोसाइटी में नीचे स्विमिंग पूल, जिम और सब कुछ है. अब हम दोनों रोज़ सुबह जिम में जाते है और वो स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट पहनकर जिम करती है तो उधर जो भी जेंट्स रहते है उनका लंड खड़ा हो जाता है और वो रोज़ सुबह मेरी गर्लफ्रेंड का ही इंतज़ार करते है कि कब वो आए. फिर एक दिन मेरे एक फ्रेंड ने मुझसे कहा कि यार तू और तेरी गर्लफ्रेंड तो दोनों साथ में ही रहते हो, तुम बहुत लकी हो. मेरे प्यारे दोस्तो चुची पिने का मजा ही कुछ और है.

में – यार ऐसा कुछ नहीं है, तू भी तो वैसे रह सकता है.

 

माधव चोदन  – अरे यार, तुझे तो पता है कि मुंबई में एक अच्छा और सस्ता फ्लेट मिलना कितना मुश्किल है? और तेरा क्या है? तेरी फेमिली अमीर है, लेकिन मेरी इतनी अमीर नहीं है.

 

में – यार, ऐसा कुछ नहीं है तुझे भी ऐसा फ्लेट मिल जायेगा.

 

माधव चोदन  – भाई अगर में और मेरी गर्लफ्रेंड अगर तेरे फ्लेट पर रहने आ जाए तो तुझे कोई प्रोब्लम होगी क्या? वैसे भी तू एक 2BHK फ्ल्रेट में रहता है और तेरे लिए तो इन्जॉय करने के लिए एक ही रूम काफ़ी है, अगर तू बोले तो में भी तेरे फ्लेट में शिफ्ट हो जाता हूँ, तुझे भी किराये में सहायता मिल जायेगी.

 

में – मुश्किल है यार, मुझे मेरी गर्लफ्रेंड से पूछना पड़ेगा और वो राज़ी नहीं होगी और अगर हो भी गई तो क्या? तेरी गर्लफ्रेंड हाँ बोलेंगी. क्योंकि में और मेरी गर्लफ्रेंड घर पर एकदम ओपन रहते है और अगर कभी तेरी गर्लफ्रेंड को ये पसंद ना आया तो वो क्या सोचेगी? कि मेरी गर्लफ्रेंड तुझे सिड्यूस करना चाहती है और में तेरी गर्लफ्रेंड को अपनी बॉडी दिखाकर उसे सिड्यूस करने की सोच रहा हूँ. दोस्तों चुत छोड़ने के बाद सुस्ती सी आ जाती है    क्या बताऊ दोस्तों  उसको देखकर किसी लैंड टाइट हो जाये.

माधव चोदन  – अरे नहीं यार, तुझे मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पता नहीं है उसे भी ऐसे ओपन रहना पसंद है. जब हम दोनों छुट्टियों में गोवा गये थे तो वो वहाँ बस छोटे कपड़ो में ही घूम रही थी, बीच पर बिकिनी में और बाकी टाईम बिकनी टॉप और शॉर्ट में ही रहती थी. वो तो कहती है उसे नंगा रहना पसंद है, लेकिन वैसा तो हो नहीं सकता इसलिए वो थोड़े कपड़े पहनती है. दोस्तों मने बहुत सी भाभियाँ चोद राखी है दोस्तों क्या मलाई वाला माल लग रहा था.

 

में – ओके, तो में मेरी गर्लफ्रेंड से रात को बात करके तुझे कल बता दूँगा.

 

 चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए फिर हम दोनों अपने अपने घर चले गये और उस वक़्त शाम के 6 बज रहे थे. मुझे मेरी गर्लफ्रेंड को लेने जाना था. फिर में उसे लेने गया उसकी क्लास 7 बजे ख़त्म होती थी तो मैंने उसे कार में पिक किया और फ्लेट पर 8 बजे के करीब पहुँच गये और रास्तें में खाना ले लिया. फिर रास्तें में उसने अपनी माँ रवीना को फोन किया और बातें करने लगी कि आज मेरे घर पर क्या हुआ? और उन्होंने कैसे चुदाई की? किसने कितना टाईम चोदा? किसके साथ लेस्बियन किया? और उतने टाईम में हम दोनों बिल्डिंग पर पहुँच गये और ऊपर फ्लेट पर गये और चेंज किया. फिर वो रोजाना की तरह बेबीडॉल में आई और में टी-शर्ट में आया. साथियो की पुराणी मॉल छोड़ने का मजा ही कुछ और है.

 

 अब सुनिए चुदाई की असली कहानी फिर हम दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर टी.वी देखने लगे. उस वक़्त 10 बज रहे थे और हम दोनों बातें कर रहे थे. हम दोनों रोज़ 11 बजे हमारी फेमिली के साथ वीडियो सेक्स करते है. में लॅपटॉप चालू कर देता हूँ और उसे टेबल पर रख देता हूँ और उधर हमारी पूरी फेमिली साथ में सेक्स करती है. हमने वो रोजाना की तरह किया. उस वक़्त 12 बज गये थे और फिर हम दोनों सोने के लिए रूम में गये तो मैंने उसे वो बात बताई जो कि आज मेरे और माधव चोदन  के बीच में हुई थी. माधव चोदन  की गर्लफ्रेंड का नाम मोनिका है, तो मुझे मेरी गर्लफ्रेंड ने बताया कि मोनिका और उसने लेस्बियन किया हुआ है और वो मेरी बात सुनकर बहुत खुश हुई. वो दोनों एक ही फैशन इन्स्टिट्यूट में है और दोनों क्लास में साथ है और मेरी गर्लफ्रेंड फ्लेट शेयर करने के लिए राजी हो गई. फिर उसने मुझे ये भी कहा कि उसका फिगर बहुत अच्छा है और उसने उसको ये भी बताया कि हम दोनों रोज़ सेक्स करते है और घर में नंगे रहते है, उसकी भी बहुत इच्छा थी कि उसे भी माधव चोदन  के साथ रहने के लिए एक ऐसा फ्लेट मिले. दोस्तों एक बार चोदते  चोदते  मेरा लंड घिस गया.

 वहा का माहौल बहुत अच्छा था  मित्रों  फिर मैंने उसी वक़्त माधव चोदन  को फोन किया और उसे बता दिया कि वो मेरे फ्लेट में मोनिका के साथ कल से शिफ्ट हो सकता है और तब तक मेरी गर्लफ्रेंड ने मोनिका को फोन किया और सब कुछ बता दिया और मोनिका को भी ये सुनकर बहुत ख़ुशी हुई. फिर एक दिन बाद वो दोनों हमारे फ्लेट में शिफ्ट हो गये और फिर धीरे-धीरे 1 महीने में हम चारो फ्री हो गये और हमने सेक्स करना और घर में दोनों लड़कियां बिकनी और कभी पेंटी और ब्रा में रहने लगी. अब हम एक चारों मिलकर सेक्स करते है और खूब मजे करते है. दोस्तों उस लड़की मैंने चुत का खून निकल दिया वहा जबरजस्त माल भी थी मित्रों दोस्तों एक बार मैंने अपने गांव के लड़की जबरजस्ती चोद दिया.

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।