मुख्य पृष्ठ » चुदाई की कहानी » जवान हसीन लड़की की अन्तर्वासना – एक सेक्सी आत्मकथा


जवान हसीन लड़की की अन्तर्वासना – एक सेक्सी आत्मकथा

Posted on:- 2023-09-02


नमस्कार दोस्तों, मैं अपनी एक सेक्सी आत्मकथा आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूँ| जो एक हसीन जवान लड़की और हम दोनों के बीच की है जिसमें हमने कुछ ही समय में उसकी अंतर्वासना को जाग्रत किया। उसका नाम काजल था ।  कुछ समय पहले जब हम साथ साथ पढ़ते थे और उसके घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नही होने के कारण उसने पढाई जल्दी छोड दी।  उसकी दो बहन और थी। जब मैंने उसकी पहली बार सील खोली और उसके बाद बडी बहन ने एक दिन घर पर चुदाई करते देख लिया था।

काजल मुझसे 2 साल छोटी थी फिर भी हम दोनों के बीच में प्यार हुआ और मैंने एक हसीन जवान लड़की की चुदाई करी और उसे अपने लंड का बना दिया। वह मेरी दीवानी बन चुकी थी।

एक दिन बरसात की रात में वह घर पर अकेली थी तभी उसने मुझे बुलया । मैं गया और उसकी बूब्स को दबाने और सहलाने लगा फिर वह उत्तेजित होने लगी, उनकी अन्तर्वासना सर पर चढ़ने लगी, मैंने उसकी गांड पर थूककर गीला कर दिया, ओर अपनी उंगली को उसमे दबाने लगा तो उसने रोक दिया, मैंने फिर अपने लंड को चुत पर लगाया ओर मैंने चिकनी चुत मै ठोक दिया।

काजल का सर इस झटके से सोफै से चिपक गया ओर मैंने उसकी गांड पर थप्पड मारने लगा जिससे काजल मदहोश होकर चुदवाने लगी करीब पांच मिनट के बाद मैंने एक बार फिर अपनी उंगली गीली करी ओर उसकी मोटी गांड मे घुसा दी। उसने गांड को ढीला कर रखा था जिससे गांड मे उंगली आराम से घुस गयी ओर एक आवाज निकली सी आ अहह अम्म!  मर गई मम्मी... उन्हह उन्ह उन्हह

और मुझसे कहने लगी मान जाओ वर्ना चुत से भी हाथ धो बैठोगे मगर मैं कहाँ मानने वाला मैंने उसकी  चुत की ठुकाई के साथ गांड मे जोर से उंगली अंदर बाहर करने लगे इससे 10 मिनट मे ही दूसरी बार झडने पर पहुंच गया।

अब वह मुझे चूमती और बस फिर मुझे चूमती ही रही मेरे होठों को चुस्ती रही मेरी जबान को चूसने लगी। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं?

फिर उसने मुझे गले लगा लिया और बहुत जोर से गले लगाया उसके इस गले लगाने के अंदाज मुझे मुझे बहुत सेक्सी लगा।

फिर उसके गोरे गोरे गालों को मैं चूम रहा था और मैं उसे प्यार कर रहा था। उसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करना चाहता था और उसे मैं प्यार कर भी रहा था।

 

फिर उसने मुझे सोफे पर बैठा दिया और मेरे शर्ट के बटन खोल दिए और घुटनों के बल बैठकर मेरी पैंट उतार दी। उसकी real antarvasna बहुत रबरबा रही थी।

वह मेरे लंड के ऊपर अपना हाथ डालने लगी और उसे अपने नरम हाथों से मालिश देने लगी। काजल का स्पर्श मेरे रोम-रोम को तड़पा रहा था और मुझे कामवासना की ओर ले कर जा रहा था।

फिर उसने अपने प्यारे और सुंदर चेहरे से मेरे लंड को चूसना चालू कर दिया। जैसे ही उसने मेरा लंड अपने मुंह में लिया था मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए और उसका गिला गरम वो मेरे लंड को चूस रहा था।

उसने मेरे लंड को पूरी तरह से गिला कर दिया और फिर खुद की नंगी हो गई। और कुछ ही समय के बाद दोबारा छोड़ने के लिए रबरबाने लगी ।

अब मैं उसको फिर से जोर जोर से चोदने लगा और कहने लगा – हां! काजल.. मैं तुम्हारा जिंदगी भर साथ दूंगा और तुम्हें कभी नहीं छोडूंगा। तुम्हे मैं बहुत प्यार करूंगा… मैं बहुत ही ज्यादा प्यार करूंगा… तुम्हें मैं आई लव यू काजल!!!

काजल खुशी के मारे बोली – आई लव यू टू! मुझे और प्यार करिए…

और मैं महक और जोर जोर से चोदने लगा और उसको अपने अंतर्मन का प्यार देने लगा फिर कुछ ही देर में मेरा झड़ने वाला था।

काजल – हां! हां!! हां!!! आह… आह… यह मुझे अपना प्यार दे दो!! बाहर मत निकालना मुझे अपना सारा प्यार दे दो…!!!!

मैंने कहा – लेकिन महक इससे तुम प्रेग्नेंट हो सकती हो!

काजल बोली – अब मैं आपकी बीवी बन गई हूं तुम्हें आपके बच्चे की मां भी तो बन सकती हूं!!!

खुशी के मारे मेरे आंसू निकलने लग गए और बस जैसे ही मेरा झड़ने वाला था मैंने अपना सारा बीज महक की चूत की जड़ तक झाड़ दिया।

उसकी  चिकनी, चौड़ी, भरी पूरी गांड का स्पर्श बहुत ही प्यारा था.. बीच बीच में मेरी उंगलियां उसके गांड के छेद को भी स्पर्श कर रही थी।

दोस्तों काजल का शरीर काफी भरा भरा था. आप समझिए वह विद्या बालन जैसी थी।

लड़की दुबली पतली हो शिल्पा शेट्टी जैसी हो तो उसको चोदने में ज्यादा मजा नहीं आएगा।

अपने हाथों से उसकी गांड को थोड़ा सा ऊपर उचका कर मैंने अपना बाकी लंड भी उसकी चूत में घुसा दिया था।

जैसा कि मैंने बताया कि काजल चुदी हुई नहीं थी. उसे लगा था कि उसकी चूत मेरा पूरा लन्ड खा चुकी है.  लेकिन मेरे इस बचे हुए वार से वह हक्की बक्की रह गई।

उसने उम्मीद नहीं की थी कि लन्ड और भी होगा. इतना तगड़ा वार और इतना बड़ा साइज़ वह ले नहीं पाई और उसे बहुत ज़ोर से चीख मारी -हाय मर गयी “।

सच बात तो यह है कि मेरे भारी भरकम लन्ड से उसकी चूत की सील टूट गई।

अचानक हुए इस बार से वह हक्की बक्की रह गई..

लड़की जब आदमी के लड के वार से दर्द से तड़प रही होती है तो यह स्थिति आदमी के अहम के लिए बहुत अच्छी होती है।

लड़की जब हैवी लन्ड से चुद रही होती है, उसको दर्द हो रहा होता है तो यह स्थिति आदमी के सेक्स परफॉर्मेंस के लिए बहुत सुखदाई होती है।

उसे आज तक किसी और मर्द ने हाथ नहीं लगाया था मैं उसका पहला मर्द था जो उसके साथ प्यार कर रहा है। सच में यह मेरी अंतर्वासना होने के साथ-साथ First Time Sex Story भी है क्योंकि मेरी काजल से पहली चुदाई ही  है!

काजल की चूत को चाटने में मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था और न अपने लंड से मुट्ठी मार रहा था। और उसकी चूत को भी चाट रहा था उसकी चूत पूरी तरह से गीली हो चुकी थी और नमकीन स्वाद दे रही थी।

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।