मुख्य पृष्ठ » बीवी की चुदाई » बीवी का ग्रुप सेक्स उसके बर्थ-डे पर


बीवी का ग्रुप सेक्स उसके बर्थ-डे पर

Posted on:- 2024-07-01


दोस्तों नमस्कार आपकी की चुदाई कैसी चल रही है मजा तो आ रहा है न  मेरा नाम आतिफ दादा  है, में आप लोगों को मेरी पत्नी का पहले ग्रुप चोदा पेली की कहानी बताने जा रहा हूँ. मेरी उम्र 25 साल और मेरी पत्नी तानिया  की उम्र 23 साल है. उसका फिगर 36-34-38 है और हाईट 5 फुट, रंग गोरा, और दिखने में बहुत सुंदर है. हमारी शादी को बस 2 साल हुए है. दोस्तों नमस्कार आपकी की चुदाई कैसी चल रही है मजा तो आ रहा है न  सासीरयकाल मेरे प्यारे साथियो आशा है की भाभी की चुदाई अच्छी चल रही होगी. 


 अच्छा दोस्तों क्या आपने किसी लड़की को चोदा है सच्ची बताना यह बात तब की है जब हम दोनों रोजाना चोदा पेली करते थे. एक दिन हमने नेट पर वाईफ स्वैपिंग की बात पढ़ी और हमें भी इच्छा होने लगी कि ऐसा ही कुछ हम भी करे. फिर हम रोजाना सेक्सी मूवी और कहानियां पढ़ने लगे. तभी हमें एक और चीज़ पता चली पत्नी ग्रुप चोदा पेली करने की. मेरे दिल में भी ये ख्याल आया तो मैंने तानिया  से कहा कि हम ग्रुप चोदा पेली करे तो पहले तो वो नहीं मानी. अच्छा दोस्तों गांड मरने का अपना अलग मजा है.


 आप लॉप ने कभी न कभी तो किसी न किसी की गांड मरी ही होगी  फिर मैंने उसे ग्रुप चोदा पेली की बहुत सारी मूवी दिखाई. ऐसे ही करते-करते नेट पर मेरा एक दोस्त बना, उसका नाम विश था. फिर मैंने उससे ये बात की तो उसने मुझसे कहा कि वो सब तैयारी कर देगा. ऐसे ही उसने फिर बताया कि तानिया  को चोदने के लिए 5 लड़के तैयार है. फिर मैंने ये बात तानिया  को बताई तो उससे कहा कि अगर तुम्हें पसंद ना आए तो कह दो हम नहीं करेंगे. फिर बहुत सोचने के बाद उसने हाँ कह दिया. क्या दोस्तों आपने कभी भाभी को चोदा है कितना मजा आया बताना जरा.


 मोटी गांड वाली लड़कियों की बात ही कुछ और है फिर हमने तानिया  के बर्थ-डे की तारीख फिक्स की और फिर उन्होंने हमें एक फार्म हाउस पर बुलाया. जब हम वहां पहुंचे तो हमने देखा कि वहाँ पहले से 5 लोग हमारा इंतजार कर रहे थे. उसमें मेरा नेट फ्रेंड उम्र 30 साल था, दूसरा उसी का एक फ्रेंड था उम्र 35 साल, तीसरा उसका बिजनस पार्ट्नर था उम्र 45 साल और 2 नाइजेरियन बंदे और थे, वो दोनों थोड़े जवान थे और उनकी उम्र 30-35 साल थी. फिर सबने अपना परिचय दिया, उसके बाद खाना और हल्की सी ड्रिंक की, क्योंकि कोई नहीं चाहता था कि वो हार्ड ड्रिंक करके आउट ऑफ कंट्रोल हो जाये. क्या गजब चुदकड़ अंदाज थी.


 लड़किया क्युआ गजब चुदकड़ होती है दोस्तों फिर सबने हल्का सा ड्रिंक किया और उसके बाद वो जो मेरा दोस्त था, उसने तानिया  को अपनी तरफ खींचकर उसको स्मूच करना शुरू किया. उसके बाद सभी तानिया  को बीच में लेकर चूमने लगे, वो बहुत ही सेक्सी नज़ारा था. में अपना ग्लास हाथ में लेकर वो नज़ारा देख रहा था. फिर वहाँ पर एक केक मंगवाया और फिर वो सब लोग नंगे हो गये. में कुछ समझ ही नहीं पाया था कि ये कर क्या रहे है? उसी वक़्त तानिया  की नज़र उन 2 नाइजेरियन पर पड़ी उसे विश्वास ही नहीं हुआ और में भी बस देखता ही रह गया. उसमें से एक का लंड 8 इंच और दूसरे का लंड 9 इंच का था. फिर उन्होंने तानिया  को केक काटने को कहा, क्योंकि उस दिन उसका बर्थ डे था. मेरे मित्रगणों  क्या मॉल थी उसकी चुची पीकर मजा आ गया.


मै एक नंबर का आवारा चोदा पेली करने वाला  लड़का हु मुझे लड़किया चोदना अच्छा लगता है फिर केक काटने के बाद सबने अपने अपने लंड पर क्रीम लगाई और तानिया  के मुँह में उसे भर दिया. सबसे पहले उस बूढ़े ने ही उसका मुँह चोदना शुरू किया और फिर तो एक साथ 2-2 या 3-3 लंड उसके मुँह में घुस रहे थे. उन दोनों जवानों ने भी एक साथ मुँह में लंड घुसा दिया था, हांलाकि उन दोनों के सिर्फ़ लंड के सुपाड़े ही मुँह में घुस रहे थे. फिर उतने से ही तानिया  का मुँह फूल गया था. क्या दोस्तों आपने अपने बहन की चूची को दबाया है.


 मेरे प्यारे दोस्तो चुची पिने का मजा ही कुछ और है फिर उन दोनों में से एक ने दूसरे को आँख मारी तो वो हट गया और दूसरे बंदे ने तानिया  के बाल पकड़कर अपना पूरा लंड उसके गले तक आगे धकेल दिया. अब वो छटपटाने लगी, लेकिन वो बस उसके मुँह को चोदे जा रहा था. फिर दूसरे ने भी उसकी जगह लेकर उसका मुँह चोदा और फिर तानिया  को सबने उठाया और उसे पूरी नंगी कर दिया और उसकी चूत पर क्रीम लगाई और सब बारी-बारी उसकी चूत से केक खाने लगे. उसके बाद सब लोग वॉश रूम गये, वहाँ तानिया  को सबने नीचे बैठाया और सब उसके आजू बाजू खड़े हो गये और सबने उसके ऊपर पेशाब की धांर लगा दी, में ये सब देखता ही रह गया. मेरे मित्रगणों  चुत छोड़ने के बाद सुस्ती सी आ जाती है    .


क्या बताऊ मेरे मित्रगणों   उसको देखकर किसी लैंड टाइट हो जाये अब सब उस पर जी जान से पेशाब कर रहे थे. जो मेरा फ्रेंड का दोस्त था, उसने मुँह खोलने को कहा और मुँह में ही पेशाब करना शुरू कर दिया. फिर उसे देखकर बाकी लोगों ने भी मुँह को टारगेट बना दिया. जब सब के लंड हल्के हो गये, तब उस बूढ़े ने तानिया  के पैर गले तक लेकर उसे कंधे पर बैठाया और पेशाब करने को कहा. तो तानिया  ने भी उसके मुँह में पेशाब कर दिया. मेरे मित्रगणों  मने बहुत सी भाभियाँ चोद राखी है.
 मेरे मित्रगणों  क्या मलाई वाला माल लग रहा था     में मेरी बीवी का रंडीपन अपनी आँखो से देखकर दंग रह गया. बाकी सब ने फिर एक बार उसके मुँह में लंड डाल दिए. फिर सब लोग वही शॉवर करके फ्रेश हुए और सब तानिया  को उठाकर बड़े साईज़ के बेड पर ले गये. फिर शुरू हुआ चुदाई का असली मज़ा. फिर करीब 4 घंटे की जबरदस्त चुदाई के बाद सब थक चुके थे और फिर चुदाई करके सब सो गये. दूसरे दिन सुबह हम अपने घर आ गये थे. घर आकर मेरी बीवी ने मुझसे कहा कि जानू बहुत मजा आया. अब तो हम दोनों ग्रुप चोदा पेली करते है और मजे लेते है. चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए.

What did you think of this story??






अन्तर्वासना इमेल क्लब के सदस्य बनें


हर सप्ताह अपने मेल बॉक्स में मुफ्त में कहानी प्राप्त करें! निम्न बॉक्स में अपना इमेल आईडी लिखें, फिर ‘सदस्य बनें’ बटन पर क्लिक करें !


* आपके द्वारा दी गयी जानकारी गोपनीय रहेगी, किसी से कभी साझा नहीं की जायेगी।